गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने पलटा अपना बयान

581
गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने पलटा अपना बयान

उत्तर प्रदेश के पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने अब अपने बयान को पलट दिया है. रेप का आरोप लगाने महिला का कहना है कि गायत्री प्रजापति उनके पिता के समान है, इतना ही नहीं महिला ने प्रजापति को बरी करने की मांग की हैं.


बता दें कि 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव से पहले एक महिला ने आरोप लगाया था. साल 2014 में गायत्री प्रजापति ने नौकरी और प्लॉट दिलाने बहाने से उसे लखनऊ में स्थित गौतमपल्ली जगह पर बुलाया था, जहां चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, जिसके बाद बेहोंशी की हालत में मंत्री और उनके साथियों ने उस महिला का रेप किया था. जिसकी अश्लील वीडियो बनाते हुए तस्वीरें भी ली गई थीं.


पीड़िता का यह भी आरोप है कि अश्लील वीडियो और तस्वीरों के जरिए, गायत्री प्रसाद प्रजापति और उनके साथियों ने 2016 में पीडित महिला की बेटी को भी अपने हवस का शिकार बनाया था. इससे तंग आकर 7 अक्टूबर 2016 को महिला ने इसकी शिकायत थाने में की, लेकिन वहां पर पुलिस ने उसकी एक न सुनी और कार्रवाई के लिए मना कर दिया. पुलिस से किसी प्रकार की कोई मदद न मिलने पर उसने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

imgpsh fullsize anim 22 4 -


उसकी याचिका खारिज होने के बाद भी महिला ने हार नहीं मानी. जिसके बाद उसने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस केस को दर्ज किया गया. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर तेजी से जांच करने के आदेश भी दिए.

यह भी पढ़ें : क्राइम पेट्रोल देखकर महिला ने की मंत्री को ब्लैकमेल करने की कोशिश, हुआ ये


वहीं अब महिला ने गायत्री प्रसाद प्रजपति को अपने पिता के समान बताते हुए कहा है कि हमीरपुर के निवासी राम सिंह ने अपना बदला लेने और प्रजापति से रूपये लेने के लिेए उन्हें इस जाल में फंसाया गया था. महिला ने तमाम सबूत दिखाते हुए कहा कि राम सिंह के दबाव में उसने और उसकी बेटी ने गायत्री प्रजापति और उनके साथ सात लोगों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. इतना ही नहीं अब पीड़ित महिला ने कोर्ट से गायत्री प्रजापति को बाइज्जत बरी करने की गुहार भी लगाई है.