MeToo में चेतन पर लगाए गए आरोपो पर अब लेखक ने ऐसे कसा तंज

188
MeToo में चेतन पर लगाए गए आरोपो पर अब लेखक ने ऐसे कसा तंज

हिंदू धर्म और बीफ पर आपत्तिजनक बाते करने के बाद योग गुरू इरा त्रिवेदी को दूरदर्शन के शो से बाहर निकाल दिया गया है. इतना ही नहीं उनके कई पुराने ट्वीट्स भी वायरल हो रहे है. इस ट्वीट में इरा त्रिवेदी ने हिंदू धर्म को इस्लाम धर्म से बेहतर बाताया था, साथ ही उनका इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें बीफ को प्रोटीन का सबसे सस्ता विकल्प बताया था.

बता दें कि इस मामले पर अब लेखक चेतन भगत ने इरा त्रिवेदी पर तंज कसते हुए लिखा है. कर्मा. दरअसल इरा ने पिछले साल चेतन भगत पर मीटू कैंपेन के तहत सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोप लगाया था. उनका कहना है कि चेतन ने उन्हें जबरन ही किस किया था, लेकिन बाद में यह मामला इरा पर उल्टा पड़ गया था. इस मामले को देखते हुए चेतन ने इरा के पुराने मेल्स सांझा किये थे.

imgpsh fullsize anim 18 6 -

चेतन ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा था कि इरा झूठ बोल रही हैं. मैंने नहीं बल्कि उन्होंने मुझे किस करने की बात कही थी. इस बात को लेकर अब इरा इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं. तो चेतन भगत ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन जाहिर किया है. बता दें कि इरा योग गुरु के साथ राइटर भी हैं. उन्होंने आउटलुक मैगजीन में एक कॉलम लिखा था. इसी में उन्होंने चेतन पर आरोप लगाए थे.

imgpsh fullsize anim 19 6 -

जिसमें चेतन का कहना था कि लगभग 10 साल पहले चेतन से मिली थीं. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान ही इरा और चेतन पैनल डिस्कशन का हिस्सा रहे थे. इरा का कहना था कि चेतन ने उनसे पूछा कि जब बुक लॉन्च के दौरान कोई उन पर ट्राय मारता है, तो वो क्या करती हैं? इस पर उन्होंने कहां था कि ”मैं उसे कहती हूं कि अगर वो मेरी किताब की 100 कॉपियां खरीद ले तो मैं उसे किस कर लूंगी. और अगर वो सारी की सारी कॉपियां खरीद ले तो मैं उससे शादी भी कर लूंगी.”

imgpsh fullsize anim 17 8 -

जिसके बाद उन्होंने यह लिखा है कि मेने ऐसे ही लिखा दिया था, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वो सच में ऐसा करेंगी. इरा ने कहा कि दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में दोबारा वह चेतन से मिलीं. चेतन ने उन्हें चाय पर बुलाया था. वो चेतन के कमरे में गई. इरा के मुताबिक, चेतन ने जबरन उनके होंठ पर किस किया. उन्होंने चेतन से पूछा कि वो क्या करने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर चेतन भगत ने कहां कि उन्होंने इरा की 100 किताबें खरीद ली हैं. इसीलिए वो अब उन्हें किस करने का हक रखते हैं.

यह भी पढ़ें : KRK के अश्लील कमेंट पर मिला मुंहतोड़ जवाब