निकाय चुनाव: योगी ने किया बड़ा ऐलान!

निकाय चुनाव: योगी ने किया बड़ा ऐलान!
निकाय चुनाव: योगी ने किया बड़ा ऐलान!

यूपी में निकाय चुनाव होने वाले है, ऐसे में निकाय सीएम योगी दांव पेंच खेलते नजर आ रहे हैं। जी हां, यूपी के सीएम योगी अयोध्या में चुनाव प्रचार करते समय कई तरह के वादे भी करते नजर आए। आइये आपको बताते है कि सीएम योगी ने क्या बड़े वादे किये…..

आपको बता दें कि अयोध्या की जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला बोला। इसके साथ ही सीएम योगी ने अयोध्या की जनता से वोट करने की अपील भी की।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या की अपनी एक पहचान है, साथ ही सीएम ने ये भी कहा कि अयोध्या में पहली बार नगर निगम चुनाव हो रहे हैं, नगर निकाय चुनाव हमारे लिए मुख्य है। बता दें कि सीएम योगी के लिए निकाय चुनाव जीतना उनकी परीक्षा जैसी ही है।

अयोध्या की जनता से सीएम ने किये ये बड़े वादे….

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि पैसे का उपयोग जनता के हित में होना चाहिए, जनता को बुनियादी सुविधाएं मिलनी चाहिए, शुद्ध जल, सड़क और अच्छे पार्क होने चाहिए, और ये सब हमारी सरकार में होगा।

सीएम योगी की बड़ी बातें….

आपको बता दें कि सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब यूपी में बिजली आ रही है। साथ ही अयोध्या की जनता को संबोधित करते हुए उनकी सरकार सड़को को जाम मुक्त कराएगी साथ ही प्रदेश की स्ट्रीट लाइट को एलईडी स्ट्रीट लाइट में बदलेंगे। इतना ही नहीं सीएम योगी ने आगे कहा कि सड़कों पर घूमने वाले गौवंश को पालन करने के लिए हर नगर निगम में व्यवस्था की जाएगी।