सपना चौधरी के एक स्टेज शो की कीमत जानकार हो जाओगे हैरान

1654
सपना चौधरी
सपना चौधरी

सपना चौधरी के एक स्टेज शो की कीमत जानकार हो जाओगे हैरान

वो हरियाणवी कलाकार जिसने अपनी मेहनत के दम पर न सिर्फ हरियाणा तथा प्रदेश से बाहर भी अपनी पहचान बनाई है. जी , हां हम बात कर रहें हैं, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गानों का उसके फैन्स बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.आप उसकी एक स्टेज शो की कीमत जानकर हैरान रह जाएगें.सपना की फीस ‘बिग बॉस’ में आने के बाद काफी बढ़ गई है.

सपना चौधरी फीस

जब सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत की तो उनको उस समय एक स्टेज शो के 3100 रूपये मिलते थे. सपना चौधरी ने बताया की वह एक स्टेज शो के लिए 25 लाख रूपये फीस लेती है. अगर यह प्रोग्राम शाम को शुरू होकर देर रात तक चलता है. लेकिन यदि प्रोग्राम 2 से 3 घंटे का होता है, तो उसके लिए भी सपना 3 लाख रूपये फीस के रूप में लेती है. ( स्त्रोत- timesnownews छपी खबर )

सपना चौधरी

सपना चौधरी-

इनका जन्म 1990 में हरियाणा के रोहतक में हुआ. सपना का वास्तविक नाम सपना शर्मा है. सपना चौधरी के करियर की शुरूआत रागनी पार्टी के साथ हुई . उसके बाद इन्होनें स्टेज डांस करना शुरू किया. पना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा .सपना चौधरी अपने हुनर से अपनी पहचान हरियाणा से निकलकर पूरे देश में बना चुकी है. हरियाणा में छोटे से छोटे बच्चे भी सपना चौधरी के नाम से अच्छी तरह परिचित हैं तथा उसका डांस देखकर नाचते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना, जो बना उनके फैन्स की धड़कन

जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली. सपना वीरे की वैडिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं. इसके अलावा सपना चौधरी बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं. जब सपना चौधरी ने अपना करियर और पहचान बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया है.

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.